21.9.08

मेरा नया हिन्दी ब्लॉग "प्रहार" अब हिन्दी ब्लॉग जगत में

नया हिन्दी ब्लॉग "प्रहार" अब हिन्दी ब्लॉग जगत में

प्रिय ब्लॉगर भाई-बहिनों हिन्दी ब्लॉग समयचक्र,निरन्तर के बाद अब आपकी सेवा में एक नया हिन्दी ब्लॉग "प्रहार" प्रस्तुत कर रहा हूँ . "प्रहार" हिन्दी ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य धार्मिक रूढिवादिता,समाज में व्याप्त कुरीतियो की और लोगो का ध्यानाकर्षित कराना है. मूलभूत अधिकारों के बारे में पाठको को अधिक से अधिक जानकारी देना है और अधिकारों से वंचित लोगो की आवाज को प्रखरता के साथ निस्वार्थ भाव से वेवजगत के माध्यम से सभी जनो तक पहुँचाना . धार्मिक क्षेत्रीय सामाजिक आर्थिक विषयों पर स्वतंत्र रूप से सामयिक विचार अभिव्यक्ति . साथ ही अच्छी रचनाओ और अन्य लेखको के विचारो का समावेश इस हिन्दी ब्लॉग में स्वतंत्र रूप से किया जावेगा . आशा ही नही वरन मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप हमेशा कि तरह स्नेहिल भावः बनाये रखेंगे .
धन्यवाद्.
चिट्ठाजगत और ब्लॉग वाणी में पंजीकरण की प्रक्रिया हेतु आवेदन कर दिया है .
कृपया लिंक देखे और मेरा उत्साहवर्धन करे.
http://prhaar1.blogspot.com
महेंद्र मिश्रा,
जबलपुर.एम.पी.

6 टिप्‍पणियां:

neeshoo ने कहा…

"prahar" swagat hai naye blog ka.

Arvind Mishra ने कहा…

भैया इधर वार मत करना -बधाई !

रंजन ने कहा…

करो सशक्त प्रहार रुढ़ीवाद पर... शुभकामनाऎ.

परमजीत बाली ने कहा…

नये ब्लोग की बधाई।

समीर यादव ने कहा…

मिश्रा जी बधाई हो...आप निरंतर से वैसे भी निरंतर...अनवरत हैं...और अब एक और मंच तैयार कर अपनी जिम्मेदारी को जियादा नुकीला बना रहे हैं......हा हा हा ...! प्रहार में क्या दूसरे ब्लॉगर की रचनाओं को भी स्थान देंगे. इसकी क्या प्रक्रिया होगी ? पुनः शुभकामनायें..!

bavaal ने कहा…

Prahaar ! Kya baat hai panditjee jang kee jabardat taiyyaree samajh men aa rahi hai. Hum saath hain jee aapke. Yalgaar ho - Prahaar Ho.